Articles

177+ Best Dosti Shayari 2 Line Hindi | सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी

हेलो दोस्तों, आज हम लेकर आए हैं, IPL QUOTES के माध्यम से Dosti Shayari 2 Line दोस्ती एक वो एहसास होता है, जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है,जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है,वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है,दोस्ती में,स्वाद भले ही न रहे पर कमबख्त भूख मिटा देती है, ढल जाती है, हर चीज वक्त के सितम से पर सच्ची यारी कभी बूढ़ी नही होती आशा करता हूं कि ये शायरी आपको बहुत पसंद आया होगा

दोस्ती शायरी: दो लाइनों में दिल की बातें

परिचय

दोस्ती हर इंसान के जीवन में एक महत्वपूर्ण रिश्ता है। यह वह रिश्ता है जो हमें खुशियों और दुखों में साथ निभाने की ताक़त देता है। जब हमारे दिल भर जाते हैं और अकेलापन सा लगता है, तो दोस्त वहां होते हैं जो हमें समझते हैं और हमारे साथ हर मौसम में खड़े रहते हैं। दोस्तों के साथीपन को समर्पित कुछ अद्भुत दोहे और शेरों को आपके साथ साझा करते हुए, यह लेख “दोस्ती शायरी इन हिंदी 2 लाइन” आपको सुनहरे पलों की यादें ताज़ा करेगा।

संबंधित शब्द

  • शायरी
  • दोस्ती
  • रिश्ता
  • यारी
  • प्यार

ह1: दोस्ती की मिठास

दोस्ती वह रिश्ता है जो हमें अकेलापन से बचाता है और जिंदगी में मिठास भर देता है। दोस्तों के साथ बिताए गए पल जीवन के सबसे हसीन और यादें बन जाते हैं। इस खंड में, हम दोस्ती के अनमोल महत्व को बयां करते हैं और दोस्तों के साथ बिताए जाने वाले पलों के बारे में गहराई से विचार करते हैं।

ह2: दोस्ती का अर्थ

दोस्ती वह जादूई रिश्ता है जिसमें कठिनाइयों को आसानी से सामने लेते हुए जीवन की सारी समस्याओं का सामना किया जा सकता है। यह एक ऐसा अनोखा रिश्ता है जिसमें दो अजनबी दिलों को आपसी बंधनों से जोड़ देता है। इस शायरी के माध्यम से हम दोस्ती के असली अर्थ को समझते हैं और इसे समर्पित करते हैं।

ह3: दोस्ती की अमर बातें

दोस्ती के पल हमेशा यादों में सजे रहते हैं। वह मीठे गले की बातें, मुस्कानों से भरे चेहरे, और जनमन से जुड़े जज्बात हमें जीवन की सच्चाई समझाते हैं। इस भाग में, हम दोस्ती के बारे में अद्भुत और अमर शायरी के साथ जुड़ते हैं और इन लम्हों को यादें के रूप में सजाते हैं।

ह2: दोस्ती का महत्व

दोस्ती जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो हमें खुशियों के साथ-साथ दुखों में सहारा भी देती है। यह रिश्ता हमारे जीवन को रंगीन बनाता है और हर मौज में अच्छे समय और बुरे समय में हमारे साथ खड़ा रहता है। इस खंड में, हम दोस्ती के महत्व को जानते हैं और इसे समझते हुए दोस्तों की महत्वपूर्ण भूमिका पर ध्यान देते हैं।

ह3: दोस्ती की अद्भुती छवि

दोस्ती वह चार चाँद लगाने वाली छवि है जो हमें हर मोड़ पर साथ निभाती है। वह एक ऐसी खूबसूरती है जो दिलों को आपसी जुड़ाव और समर्थन के साथ जोड़ती है। इस भाग में, हम दोस्ती की अद्भुत छवि को देखते हैं और इसे भावुक शब्दों में व्यक्त करते हैं।

ह2: दोस्ती और विश्वास

दोस्ती और विश्वास दो अनमोल रत्न हैं जो एक सच्चे दोस्त को अनखेरे में दिखा देते हैं। जब जीवन की लहरों में हम चाहते हैं कि कोई हमें समझे और समर्थन करे, तो दोस्ती और विश्वास एक ऐसा साथी है जो हमेशा हमारे साथ होता है। इस खंड में, हम दोस्ती और विश्वास के महत्वपूर्ण संबंध को जानते हैं और दोस्तों के साथ इसे कैसे बढ़ावा देते हैं इस पर चर्चा करते हैं।

ह3: दोस्ती के पल यादें

दोस्ती के पल हमारे जीवन के सबसे मूल्यवान समय होते हैं। ये ही पल हमें हमारे दोस्तों के साथ बिताने वाले समय की याद दिलाते हैं। जब हम अकेलेपन से घिरे होते हैं, तो ये यादें हमें फिर से उजागर करती हैं कि हमारे जीवन में कितने ख़ास लोग हैं जो हमारे साथ हमेशा खड़े रहते हैं। इस खंड में, हम दोस्ती के पल यादें के बारे में बात करते हैं और इन खास पलों को यादगार बनाने के तरीके जानते हैं।

ह2: दोस्ती के शायराना अंदाज़

दोस्ती का ज़ाज़ब शायरों को भी प्रेरित करता है और उन्हें रचनात्मक बनाता है। शायरी के माध्यम से अपने दोस्तों को अपने जज्बात व्यक्त करना हर बार मुश्किल होता है। इस भाग में, हम दोस्ती के शायराना अंदाज़ को देखते हैं और इन खास शायरियों को उदाहरणों के साथ समझते हैं।

ह3: दोस्ती और ख़्वाब

दोस्ती का सफर एक सपने से कम नहीं होता है। जब हम एक साथी के साथ सपने देखते हैं, तो हमारा मन एक नया उत्साह से भर जाता है। इस खंड में, हम दोस्ती को एक ख़्वाब की तरह देखते हैं और दोस्तों के साथ इसे कैसे भागीदारी में बदला जा सकता है इस विषय में चर्चा करते हैं।

ह2: दोस्ती और अल्फ़ाज़

दोस्ती के ज़ाज़ब को वर्णन करने के लिए अल्फ़ाज़ काम पड़ते हैं। शब्दों की शक्ति से हम अपने दोस्तों के साथीपन को और भी गहरा बना सकते हैं। इस खंड में, हम दोस्ती और अल्फ़ाज़ के तालमेल को देखते हैं और कुछ अद्भुत शेरों के साथ दोस्तों की महत्वपूर्ण भूमिका पर ध्यान देते हैं।

ह3: दोस्ती की आवाज़

दोस्ती की आवाज़ हमारे जीवन को गुंजाती है। जब हम अकेलेपन के समय आवाज़ को सुनते हैं, तो हमारा मन भर जाता है और हमारे दिल के दरवाजे खुल जाते हैं। इस भाग में, हम दोस्ती की आवाज़ को बयां करते हैं और इसे भावुक शब्दों में व्यक्त करते हैं।

ह2: दोस्ती के सुहाने पल

दोस्ती के सुहाने पल हमें हमेशा याद रहते हैं। ये वो पल होते हैं जब हम दोस्तों के साथ खुशियों के गीत गाते हैं, जीवन के चुनिंदा पलों को बिताते हैं और एक दूसरे के साथ हंसते-खेलते हैं। इस खंड में, हम दोस्ती के सुहाने पल को याद करते हैं और उन लम्हों को फिर से जीने के लिए उत्साहित करते हैं।

ह3: दोस्ती के अनमोल तोहफे

दोस्ती के तोहफे अनमोल होते हैं। ये वो लम्हे होते हैं जब हमारे दोस्त हमें ख़ुशियों से भर देते हैं और हमारे साथ अच्छे और बुरे समय में साथ देते हैं। इस खंड में, हम दोस्ती के अनमोल तोहफे के बारे में बात करते हैं और इन खास तोहफों को कैसे संभालना चाहिए इस पर विचार करते हैं।

निष्कर्षण

दोस्ती एक ऐसा अनमोल रिश्ता है जो हमें खुशियों और दुखों में साथ निभाता है। दो लाइनों में लिखी गई दोस्ती शायरी हमारे दिल की बातें बयाँ करती हैं और हमें हमारे दोस्तों के साथीपन का अहसास कराती हैं। इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करके हम एक-दूसरे के दिल की बातें समझते हैं और एक दूसरे के साथ हमेशा खुश रहते हैं।

FAQs

  1. क्या दोस्ती का रिश्ता जीवन में महत्वपूर्ण है? जी हां, दोस्ती एक जीवन में महत्वपूर्ण रिश्ता है जो हमें खुशियों और दुखों में साथ देता है।
  2. दो लाइनों में लिखी गई शायरी को कैसे साझा करें? आप शायरी को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स या मैसेजिंग ऐप्स के माध्यम से आसानी से साझा कर सकते हैं।
  3. दोस्ती शायरी का महत्व क्या है? दोस्ती शायरी हमें अपने दोस्तों के साथीपन को व्यक्त करने में मदद करती है और उन्हें खुशी में डूबने के लिए प्रेरित करती है।
  4. क्या दो लाइनों में लिखी शायरी को अपने दोस्तों के साथ साझा किया जा सकता है? हां, दो लाइनों में लिखी शायरी को आप अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।
  5. क्या दोस्ती शायरी के ज़रिए भावुकता को व्यक्त किया जा सकता है? जी हां, दोस्ती शायरी के माध्यम से भावुकता को व्यक्त किया जा सकता है और अपने दोस्तों के साथ अटूट रिश्ते का मज़ा उठाया जा सकता है।

इस लेख के साथ जुड़े रहने के लिए “दोस्ती शायरी इन हिंदी 2 लाइन” का आनंद लें!

Dosti shayari in hindi 2 line

अपनी दोस्ती का बस इतना सा असूल है !!
जो तू कुबूल है तो तेरा सब कुछ कुबूल है !!

2 dost ki shayari, 2 line dosti status in hindi, 2 line friendship shayari, 2 line friendship shayari in hindi, 2 line shayari dosti, 2 line shayari for best friend, 2 line shayari friendship, 2 lines for best friend in hindi, beautiful dosti shayari 2 lines, best friend 2 line shayari, best friend shayari 2 line, best friend shayari in hindi 2 line, dost ke liye do line, dost line, dosti 2 line shayari, dosti ke liye do line, dosti ke liye kuch line, dosti line hindi, dosti lines, dosti lines in hindi, dosti love shayari 2 line, dosti par lines, dosti par shayari 2 line, dosti sad shayari in hindi 2 line, dosti shayari 2 line, dosti shayari 2 line hindi, dosti shayari 2 line in hindi, dosti shayari hindi 2 line, dosti shayari in hindi 2 line, dosti shayari short, dosti shayari two line, dosti short shayari, dosti two line shayari, dosto ke liye kuch line, dosto ke liye shayari 2 line, friends shayari in hindi 2 line, friendship 2 line shayari, friendship shayari 2 line, friendship shayari in hindi 2 line, friendship two line shayari, shayari dosti 2 line, short friendship shayari, touching friendship 2 lines in hindi, two line dosti shayari, two line friendship shayari, two lines for best friend in hindi, yaar shayari 2 lines, yaari shayari 2 line, yarana shayari 2 line

यारों की यारी भी खिचड़ी से कम नहीं !!
स्वाद भले ही न रहे पर !!
कमबख्त भूख मिटा देती है !!

वो बचपन के दिन भी क्या खूब थे !!
ना दोस्ती का मतलब पता था !!
और ना मतलब की दोस्ती थी !!

जहा दुनिया निगाहे फेर लेगी !!
वहा ऐ दोस्त तुमको हम मिलेगे !!

  1. 643+ Best Miss You Maa Quotes in Hindi | माँ के बिना जीवन
  2. 82+ Best You Are my Queen Quotes
  3. 81+ Best Islamic Profile Pictures Download | इस्लामिक स्टेटस डाउनलोड
  4. 431+ Best Gangster Shayari in Hindi | गैंगस्टर शायरी इन हिंदी

दोस्तो की दोस्ती मे कभी कोई रूल नही होता है !!
और ये सिखाने के लिए कोई स्कूल नही होता है !!

दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो !!
वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते है !!

मुस्कुराना तो मेरी आदत है दोस्तो कही तुम !!
मुझे खुश समझ कर दुआओ मे भूल मत जाना !!

कर लो हम से दोस्ती लड़ना मुश्किल होगा !!
वरना लिखेगे इतिहास ऐसा पढना मुश्किल होगा !!

दावे दोस्ती के मुझे नही आते यारो !!
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना !!

वो पूछते है इतने गम मे भी खुश कैसे हो !!
मैने कहा प्यार साथ दे न दे यार साथ है !!

Dosti shayari 2 line

वो चाय ही क्या जिसमे उबाल न हो !!
और वो दोस्त ही क्या जिसमे बवाल ना हो !!

यो लगे दोस्त तेरा मुझसे ख़फा हो जाना !!
जिस तरह फूल से ख़ुश्बू का जुदा हो जाना !!

किसने कहा कि मै कमाल का हू मुझको !!
तो मेरे प्यारे दोस्तो ने संभाल रखा है !!

यह चन्द लमहे जो गुजरे तेरी रफाकत मे !!
न जाने वह कितने वर्ष काम आयेगे !!

हम दोस्तो के होते बुरा टाइम नही !!
आ सकता अगर आ भी जाए तो !!
हमारी दोस्ती के आगे नही टिक सकता !!

अगर दोस्ती ही दौलत है !!
तो हम इस शहर के सबसे अमीर इंसान है !!
क्यूकि हमारे पास जान लगाने वाले दोस्त है !!

लोग रूप देखते है ,हम दिल देखते है !!
लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है !!
लोग दुनिया मे दोस्त देखते है !!
हम दोस्तो मे दुनिया देखते है !!

हर मोड़ पर मुकाम नहीं होता !!
दिल के रिश्तो का कोई नाम नहीं होता !!
चिराग की रौशनी से ढूँढा है आपको !!
आप जैसा दोस्त मिलना आसान नहीं होता !!

दोस्ती एक वो एहसास होता है !!
जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है !!
जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है !!
वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है !!

प्यार में भले ही जूनून है !!
मगर दोस्ती में सुकून है !!

Dosti 2 line shayari

खींच कर उतार देते है उम्र की चादर !!
कम्बख्त ये दोस्त कभी बूढ़ा नहीं होने देते !!

प्यार और शोहरत सब तुझ पर कुर्बान है !!
तू सिर्फ मेरा दोस्त नही है मेरे धड़कन की जान है !!

अपनी जिंदगी के अलग असूल है !!
यार‬‬ की खातिर तो कांटे भी कबूल है !!

हमारी दोस्ती एक-दूजे से ही पूरी है !!
वरना रास्ते के बिना तो मंज़िल भी अधुरी है !!

सच्चे दोस्तो को सुख दुख की पहचान होती है !!
तभी तो जमाने में दोस्ती महान होती है !!

रिश्तो से बड़ी कोई चाहत नही होती !!
और दोस्ती से बड़ी कोई इबादत नही होती !!

तेरी मेरी दोस्ती इतनी खास हो !!
की दुनिया कहे काश ऐसा दोस्त मेरे पास हो !!

तेरी मेरी दोस्ती इतनी खास हो !!
की दुनिया कहे काश ऐसा दोस्त मेरे पास हो !!

दुश्मन के सितम का खौफ नही हमको !!
हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !!

ढल जाती है हर चीज वक्त के सितम से !!
पर सच्ची यारी कभी बूढ़ी नही होती !!

Dosti lines in hindi

जहां पर तेरा साथ सब छोड़ देगे !!
फिकर मत करना मेरे दोस्त !!
वहां तुझे खड़े हम मिलेगे !!

वातावरण को जो महका दे उसे इत्र कहते है !!
जीवन को जो महका दे उसे ही मित्र कहते है !!

मैं भूला नही हूँ किसी को मेरे बहुत अच्छे दोस्त है ज़माने मे !!
बस थोड़ी ज़िन्दगी उलझी हुई है दो वक़्त की रोटी कमाने मे !!

दुश्मन के सितम का खौफ नही हमको !!
हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !!

तेरी मेरी दोस्ती इतनी खास हो !!
की दुनिया कहे काश ऐसा दोस्त मेरे पास हो !!

दुश्मन के सितम का खौफ नही हमको !!
हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !!

कुछ दोस्त सीधे साधे भी अच्छे नही लगते !!
और कुछ कमीने जान से भी प्यारे होते है !!

दोस्तो के बिना जिंदगी मुश्किल लगती है !!
दोस्तो के साथ होने से ही जिंदगी में खुशी मिलती है !!

दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो !!
वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं !!

जब भी मेरे दोस्त आ जाते है !!
गम के मेरे आंसू ख़ुशी में बदल जाते है !!

2 lines for best friend in hindi

दोस्तों ने अपना फ़र्ज़ कुछ इस तरह निभाया है !!
कि मैं भूखा रहा तो दोस्तों ने भी ना खाया है !!

ना तुम दूर जाना ना हम दूर जाएंगे !!
अपने-अपने हिस्से की दोस्ती हम निभाएंगे !!

रब से मैं एक ही फरियाद करता हूं !!
तेरी यारी को मैं दिल से याद करता हूं !!

दोस्ती का रिश्ता सभी रिश्ते से बड़ा होता है !!
सच्ची दोस्ती का इंतिहान जमाने में कड़ा होता है !!

प्यार और शोहरत सब तुझ पर कुर्बान है !!
तू सिर्फ मेरा दोस्त नही है मेरे धड़कन की जान है !!

मोहब्बत हो तो कलम और सियाही के जैसी हो !!
और यारी हो तो शोले के जय और वीरू जैसी हो !!

अपने थे जो उन्होने कुछ यूं बगावत दिखाई !!
जिनसे मेरी बनी नही उन्होने उन्ही से यारी निभाई !!

लिफाफे में पड़े वो खत अब पुराने हो गए !!
सच्चे दोस्तो से मिले अब हमे जमाने हो गए !!

मैं खुशनसीब हूं कि मेरे सब दोस्त हवाओ के जैसे है !!
जो कभी मैं दिए सा जलू तो बुझाने आ जाते है !!

ए दोस्त तेरी दोस्ती पर हम फक्र करते है !!
तू सलामत रहे इस जहां में !!
यही दुआ हम रब से करते है !!

Friends shayari in hindi 2 line

दोस्त ना हो तो साली जिंदगी बेजान लगती है !!
अगर दोस्त कमीने हो तो जन्नत भी शमशान रखी है !!

समंदर को हमारी निहारना पसंद है !!
हमे दोस्तो की जिंदगी को संवारना पसंद है !!

एक दोस्त खास रखो जो सच के जैसा कड़वा हो !!
दूर रहे भले तुमसे पर मुसीबत के समय रहता खड़ा हो !!

रिश्तो से बड़ी कोई चाहत नही होती !!
और दोस्ती से बड़ी कोई इबादत नही होती !!

मेरी आंखों में बसने वाला !!
तू चांद से भी प्यारा है तू मेरी !!
दोस्ती में चमकता सितारा है !!

दोस्तों से ही मेरी जिंदगी के रंग है !!
दोस्तों से ही मेरी खुशी और गम है !!

दोस्ती एक गुलाब है जो सबसे प्यारी है !!
दोस्ती वह किताब है जो जग से न्यारी है !!

ऐ खुदा अपनी अदालत मे मेरी ज़मानत रखना !!
मैं रहूँ या ना रहूँ मेरे दोस्तो को सलामत रखना !!

दोस्ती कभी स्पेशल लोगो से नही होती है !!
जिनसे दोस्ती हो जाती है वह लोग ही स्पेशल हो जाते है !!

फर्क तो अपनी अपनी सोच में होती है जनाब !!
वरना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नही होती !!

Best friend shayari in hindi 2 line

बच्चे वसीयत पूछते है रिश्ते हैशियत पूछते है !!
वो दोस्त ही है जो मेरी खैरियत पूछते है !!

दोस्ती ऐसी होनी चाहिए लोग देखते ही बोले !!
आ गए दोनो आज ना जाने कौन सा काण्ड करेगे !!

ए दोस्त तेरी दोस्ती पर हम फक्र करते है !!
तू सलामत रहे
इस जहां में यही दुआ हम रब से करते है !!

खूबिया मिलती है तो शादी होती है !!
मगर कमिया मिलती है तो दोस्ती होती है !!

दो ऊँगली जोड़ने से दोस्ती हो जाती है !!
यही तो दोस्ती की ख़ूबसूरती कहलाती है !!

दोस्ती का रिश्ता भी कितना अजीब होता है !!
मिल जाये तो बातें लंबी और बिछड जायें तो यादें लंबी !!

वो दोस्त मेरी नज़र में बहुत माईने रखते है !!
जो वक़्त आने पर मेरे सामने आईने रखते है !!

दोस्ती तो वो है जो तेज़ बारिश मे भी !!
चेहरे पर गिरे हुये आँसू पहचान लेती है !!

सच्चे दोस्त हमे कभी गिरने नही देते हैं !!
न किसी की नज़रो में ना किसी के कदमो में !!

दोस्ती सच्ची होनी चाहिए !!
पक्की तो सड़क भी होती है !!

Dosti line

जब मोहब्बत हाथ छोड़ देती है !!
तब दोस्त ही कदम से कदम मिलाकर चलते हैं !!

लिफाफे में पड़े वो खत अब पुराने हो गए !!
सच्चे दोस्तो से मिले अब हमे जमाने हो गए !!

दोस्त एक ही काफी है जनाब !!
पर वो दिल से सच्चा होना चाहिए !!

दोस्त वही है जो मुसीबत में रोने ना दे !!
और लक्ष्य वही है जो रात को सोने ना दे !!

दोस्ती फीलिंग है सच्ची बेकार थोड़ी है !!
जो फट से बदल जाए ये सरकार थोड़ी है !!

ऐ खुदा अपनी अदालत मे मेरी ज़मानत रखना !!
मैं रहूँ या ना रहूँ मेरे दोस्तो को सलामत रखना !!

बेशक दोस्त से फासला हो जाए !!
मगर उसकी दोस्ती से फासला कभी मत करना !!

तेरे आते ही दोस्त महफ़िल सजने लगती है !!
और बेरंग ज़िंदगी भी रंगने लगती है !!

जब भी मेरे दोस्त आ जाते है !!
गम के मेरे आंसू ख़ुशी में बदल जाते है !!

बेशक दोस्त से फासला हो जाए !!
मगर उसकी दोस्ती से फासला कभी मत करना !!

Friendship shayari 2 line

दोस्ती के लिए दिल तोड़ सकता हूँ !!
लेकिन दिल के लिए दोस्ती बिलकुल नहीं !!

दोस्ती कभी स्पेशल लोगो से नही होती है !!
जिनसे दोस्ती हो जाती है !!
वह लोग ही स्पेशल हो जाते है !!

भले ही मेरे दोस्त कम हैं !!
पर जितने भी हैं एटम बम हैं !!

मोहब्बत हो तो कलम और सियाही के जैसी हो !!
और यारी हो तो शोले के जय और वीरू जैसी हो !!

कौन कहता है दोस्ती बर्बाद करती हैं !!
निभाने वाले मिल जाए तो दुनिया याद रखती हैं !!

  1. 221+ Best one side love quotes in Hindi | हिंदी में एक तरफा प्यार
  2. Top 321+ Best Gangster Status in Hindi | गैंगस्टर स्टेटस इन हिंदी
  3. 431+ Best Gangster Shayari in Hindi | गैंगस्टर शायरी इन हिंदी
  4. (no title)
  5. 651+ Best Makar Sankranti Quotes 2024 | मकर संक्रांति कोट्स

नाम की दोस्ती काम की यारी !!
दूसरों की तरह आदत नहीं है हमारी !!

दोस्ती अगर दूर भी होती है !!
तो भी ये कोहिनूर होती है !!

दोस्त वफादार हो तो अलग ही किस्सा होता है !!
सच्चा दोस्त ही तो जिंदगी का अहम हिस्सा होता है !!

बादशाह तो हम दूसरो के लिए है !!
दोस्तो के लिए तो हम फकीर ही ठीक है !!

तेरा ही बनाया किरदार हूं मैं !!
इसीलिए तो तेरी दोस्ती का हकदार हूं मैं !!

Dosti shayari 2 line hindi

मैं रब से एक ही दुआ करता हूं !!
तेरी दोस्ती को मैं दिल में रखता हूं !!

तेरी मेरी यारी जग में महान है !!
तेरी दोस्ती से ही मुझमें जान है !!

सच्चे दोस्तो को
सुख दुख की पहचान होती है !!
तभी तो जमाने में दोस्ती महान होती है !!

कुछ दोस्त सीधे साधे भी अच्छे नही लगते !!
और कुछ कमीने जान से भी प्यारे होते है !!

दोस्तो की दोस्ती मे कभी कोई रूल नही होता है !!
और ये सिखाने के लिए कोई स्कूल नही होता है !!

दोस्त को रूठने पर हमेशा मनाना चाहिए !!
क्योकि वो ही है जो हमारे सारे राज़ जानता है !!

दावे दोस्ती के मुझे नही आते यारो !!
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना !!

कर लो हम से दोस्ती लड़ना मुश्किल होगा !!
वरना लिखेगे इतिहास ऐसा पढना मुश्किल होगा !!

वो ज़माना भी तुम्हे याद है तुम कहते थे !!
दोस्त दुनिया में नही दाग से बेहतर अपना !!

दोस्ती हो तो मुन्ना और सर्किट जैसी !!
मतलब बापू दिख रहे है तो दिख रहे है !!

Friendship shayari in hindi 2 line

कुदरत का नियम है !!
मित्र और चित्र दिल् से बनाओगे !!
तो उनके रंग जरूर निखर आएंगे !!

दोस्ती हो तो मुन्ना और सर्किट जैसी !!
मतलब बापू दिख रहे है तो दिख रहे है !!

सच्चा दोस्त साथ देता है तब जब !!
अपना साया भी साथ छोड़ देता है !!

एक ताबीज़ तेरी मेरी दोस्ती !!
को भी चाहिए थोड़ी सी दिखी !!
नही कि नज़र लगने लगती है !!

सच्चा दोस्त वही होता है जो हमे कभी गिरने न दे !!
वो न कभी किसी की नज़रो में गिरने दे !!
और न कभी किसी के कदमो में गिरने दे !!

हर दोस्त से बात करना फितरत है हमारी !!
हर दोस्त खुश रहे हसरत है हमारी !!
कोई हमें याद करे या ना करे !!
लेकिन सबको याद करना आदत है हमारी !!

अगर बात दिल से कही गई हो तो वो दिल को छू लेती है !!
और कुछ बिन कही बात भी कुछ कह देती है !!
कुछ लोग तो दोस्ती का मतलब ही बदल देते है !!
और कुछ की तो दोस्ती से ही ज़िन्दगी बदल जाती है !!

तेरी दोस्ती में ज़िन्दगी में तूफान मचाएंगे !!
तेरी दोस्ती में दिल के अरमान सजायेंगे !!
अगर तेरी दोस्ती ज़िन्दगी भर साथ दे !!
तो हम दोस्ती में मौत को भी पीछे छोड़ जायेंगे !!

आसमान से तोड़ कर सितारा दिया है !!
आलम-ए-तन्हाई में एक शरारा दिया है !!
मेरी किस्मत भी नाज़ करती है मुझपे !!
खुदा ने दोस्त ही इतना प्यारा दिया है !!

वो दिल क्या जो मिलने की दुआ न करे !!
तुम्हे भूल कर जियूं ये खुदा न करे !!
रहे तेरी दोस्ती मेरी ज़िन्दगी बन कर !!
ये बात और है ज़िन्दगी वफ़ा न करे !!

Dost ke liye do line

प्यारी सी दोस्ती को सलाम हमारा !!
आप कैसे हैं सवाल हमारा !!
याद करते रहेंगे ये वादा हमारा !!

लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है !!
इसीलिए आप जैसा दोस्त हमारे पास है !!

सच्ची दोस्ती बेजुबान होती है !!
ये तो आंखो से बयां होती है !!
दोस्ती में दर्द मिले तो क्या !!
दर्द में ही दोस्ती की पहचान होती है !!

आपकी दोस्ती की एक नजर चाहिए !!
दिल है बे-घर उसे एक घर चहिए !!
बस यूही साथ चलते रहो ‘ऐ दोस्त !!
ये दोस्ती हमे उम्र भर चाहिए !!

ना तुम दूर जाना ना हम दूर जायेंगे !!
अपने-अपने हिस्से की दोस्ती निभाएंगे !!

ज़िन्दगी नहीं हमे दोस्तों से प्यारी !!
दोस्तों के लिए हाजिर है जान हमारी !!
आँखों में हमारी आँसू है तो क्या !!
खुदा से भी प्यारी है मुस्कान तुम्हारी !!

दोस्ती वो नहीं जो जान देती है !!
दोस्ती वो नहीं जो मुस्कान देती है !!
सच्ची दोस्ती तो वो है !!
जो पानी में गिरा आंसू भी पहचान ले ती है !!

दोस्ती चेहरे की मीठी मुस्कान होती है !!
दोस्ती सुख दुख की पहचान होती है !!
रूठ भी जाए हम तो दिल से मत लगाना !!
क्योंकि दोस्ती थोड़ी नादान होती है !!

रिश्तो से बड़ी चाहत और क्या होगी !!
दोस्ती से बड़ी इबादत और क्या होगी !!
जिसे दोस्त मिल सके कोई आप जैसा !!
उसे जिंदगी से कोई और शिकायत क्या होगी !!

कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी !!
मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी !!
कभी मांग कर तो देख हमसे ए दोस्त !!
होंठो पर हसीं और हथेली पर जान होगी !!

Yaar shayari 2 lines

तू दूर है मुझसे और पास भी है !!
तेरी कमी का एहसास भी है !!
दोस्त तो हमारे लाखो है इस जहाँ में !!
पर तू प्यारा भी है और खास भी है !!

सच्चे दोस्त कभी गिरने नहीं देते !!
न किसी कि नजरों में न किसी के कदमों में !!

हर दुआ मेरी कुबूल हो गयी है !!
तेरे जैसी दोस्त जो मुझे मिल गयी है !!

हमारी दोस्ती एक-दूजे से ही पूरी है !!
वरना रास्ते के बिना तो मंजिल अधूरी है !!

यारी दिमाग से नहीं दिल से निभाओ !!
भले ही आपका नाम शौहरत कितनी बड़ी हो !!
मगर हर कदम अपने दोस्तों से मिलाके चलो !!

कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी एक !!
मैं हूँ और एक मेरी सच्ची दोस्ती तेरी !!

दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो !!
वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं !!

दोस्ती नाम है सुख-दुःख की कहानी का !!
दोस्ती राज है सदा ही मुस्कुराने का !!
ये कोई पल भर की जान-पहचान नहीं है !!
दोस्ती वादा है उम्र भर साथ निभाने का !!

एक जैसे दोस्त सारे नही होते !!
कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते !!
आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ !!
कौन कहता है तारे जमीन पर नहीं होते !!

हर नज़र को एक नज़र की तलाश है !!
हर चेहरे में कुछ खास है !!
आपसे दोस्ती हम यू ही नहीं कर बैठे !!
क्या करें हमारी पसंद हे कुछ खास है !!

Dosti shayari hindi 2 line

दोस्ती में दोस्त, दोस्त का ख़ुदा होता है !!
महसूस तब होता है जब वो जुदा होता है !!

हर तरफ कोई कीनारा न होगा !!
गैरों का क्या अपनों का भी सहारा न होगा !!
कर लो आजमाइश तुम सारी दुनियाँ की !!
मेरे जैसा कोई और दोस्त तुम्हारा न होगा !!

दोस्ती ज़िन्दगी में रौशनी कर देती हैं !!
हर ख़ुशी को दोगुनी कर देती हैं !!
कभी झूम के बरसती हैं बंज़र दिल पे !!
कभी अमावस को चांदनी कर देती हैं !!

दिल से दिल बड़ी मुश्किल से मिलते हैं !!
तुफानो में साहिल बड़ी मुश्किल से मिलते हैं !!
यूँ तो मिल जाता है हर कोई !!
मगर आप जैसे दोस्त नसीब वालों को मिलते हैं !!

हर दोस्ती दिल के करीब नही होती !!
गमो से ज़िंदगी दूर नही होती !!
ऐ मेरे दोस्त दोस्ती संजो के रखना !!
हर किसी को दोस्ती नसीब नही होती !!

एहसास बहुत होगा जब छोड़ के जाएंगे !!
रोयेंगे बहुत मगर आँसू नहीं आएँगे !!
जब साथ कोई ना दे तो आवाज़ हमें देना !!
आसमान पर होंगे तो भी लौट के आएंगे !!

आपकी दोस्ती की एक नज़र चाहिए !!
दिल है बेघर उसे एक घर चाहिए !!
बस यूँही साथ चलते रहो ऐ दोस्त !!
यह दोस्ती हमें उम्र भर चाहिए !!

सुरज कॆ सामने रात नही होती !!
सितारो सॆ दिल की बात नही होती !!
जिन दोस्तो को हम दिल सॆ चाहतॆ है !!
न जानॆ क्यो उनसॆ मुलाकात नही होती !!

ऐ दोस्त तेरी दोस्ती पर नाज़ हैं !!
हर वक्त मिलने की फरीयाद करते हैं !!
हमें नहीं पता घर वाले बताते हैं !!
हम निंद में भी आपसे बात करते हैं !!

करनी है खुदा से गुजारिश !!
तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले !!
हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा !!
या फिर कभी जिंदगी न मिले !!

Best friend shayari 2 line

दिए तो आँधी में भी जला करते हैं !!
गुलाब तो काँटो में भी खिला करते हैं !!
खुशनसीब बहुत होती है वो शाम !!
दोस्त आप जैसे जब मिला करते हैं !!

चंद लम्हों की जिंदगानी है !!
नफरतों से जिया नहीं करते !!
दुश्मनों से गुजारिश करनी पड़ेगी !!
दोस्त तो अब याद किया नहीं करते !!

सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती !!
न करेंगे किसी से वादा !!
पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा !!
की करना पड़ा दोस्ती का वादा !!

खुद पे भरोसा है तो खुदा साथ है !!
अपनो पे भरोसा है तो दुआ साथ है !!
जिदंगी से हारना मत ऐ दोस्त !!
ज़माना हो ना हो ये दोस्त तेरे साथ है !!

कोई दोस्त कभी पुराना नहीं होता !!
कुछ दिन बात न करने से बेगाना नहीं होता !!
दोस्ती में दुरी तो आती रहती हैं !!
पर दुरी का मतलब भुलाना नहीं होता !!

दोस्ती चीज नहीं जताने की !!
हमें आदत नहीं किसी को भुलाने की !!
हम इसलिये आपसे कम बात करते हैं !!
की नजर लग जाती है रिश्तों को जमाने की !!

कोई दौलत पर नाज़ करते हैं !!
कोई शोहरत पर नाज़ करते हैं !!
जिसके साथ आप जैसा दोस्त हो !!
वो अपनी किस्मत पर नाज़ करते हैं !!

सितारों के बीच से चुराया है आपको !!
दिल से अपना दोस्त बनाया है आपको !!
इस दिल का ख्याल रखना !!
क्योंकि इस दिल के कोने में बसाया है आपको !!

सुरज कॆ सामने रात नही होती !!
सितारो सॆ दिल की बात नही होती !!
जिन दोस्तो को हम दिल सॆ चाहतॆ है !!
न जानॆ क्यो उनसॆ मुलाकात नही होती !!

फर्क तो अपने-अपने सोच में है !!
वरना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नही होती !!

Dosti sad shayari in hindi 2 line

दोस्ती नहीं पहली आस हो तुम रिस्तो में नहीं !!
विश्वास हो तुम प्यार भरे दिन की शुरुआत हो तुम !!

ज़िन्दगी के सारे गम क्यों बाँट लेते हैं दोस्त !!
क्यों ज़िन्दगी में साथ देते हैं दोस्त !!
रिश्ता तो सिर्फ उनसे दिल का होता है जी !!
फिर भी क्यों हमे अपना मान लेते हैं दोस्त !!

छु ना सकू आसमान को तो कोई गम नहीं बस छु !!
जाओ दोस्तों के दिल को ये भी तो आसमान से कम नई !!

तेरे हर एक दर्द का एहसास है मुझे !!
तेरी मेरी दोस्ती पर बहुत नाज़ है मुझे !!
क़यामत तक न बिछड़ेंगे हम दो दोस्त !!
कल से भी ज्यादा भरोसा आज है मुझे !!

प्यार की कमी को पहचानते हैं हम !!
दुनिया के गमों को भी जानते हैं हम !!
आप जैसे दोस्त का सहारा है !!
तभी तो आज भी हंसकर जीना जानते हैं हम !!

दोस्ती एक वो एहसास होता है !!
जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है !!
जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है !!
वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है !!

ज़िन्दगी के कुछ उलझे सवालो से डर लगता है !!
ज़िन्दगी में दिल की तन्हाइयो से डर लगता है !!
ज़िन्दगी में एक सच्चा दोस्त तो मिल पाना मुश्किल होता है !!
पर एक सच्चे दोस्त को खोने से डर लगता है !!

प्यार से प्यारी है तेरी दोस्ती जान हमारी है तेरी दोस्ती !!
मिस कॉल का सिरप और sms का टेबलेट देते रहना !!
क्यों की एक खूबसूरत बीमारी है तेरी दोस्ती !!

अगर तेरी दोस्ती बिकी तो पहले खरीददार हम ही होंगे !!
तुझे खबर भी ना होगी तेरी कीमत पर !!
तुझे पाकर सबसे अमीर भी हम होंगे !!

दोस्त के साथ हो तो रोने में भी शान है !!
दोस्त ना हो तो महफ़िल भी शमशान है !!

Two line friendship shayari

दोस्ती तो दिलो का एक खूबसूरत एहसास है !!
कैसे एक अजनबी दिल के इतने पास है !!
जो अपनों से भी ज्यादा खास है !!

हर गलती पे टोकता हैं जो वो सच्चा दोस्त है !!
जनाब गलत राह पर चलने से रोकता है जो !!
वो वो सच्चा दोस्त है जनाब !!

दुनिया पैसा देखती हैं हम इमानदारी देखते है !!
लोग खवाब देखते हैं हम वर्तमान देखते है !!
लोग दोस्तों में जलन देखते हैं !!
और हम दोस्तों में अपनी ज़िन्दगी देखते हैं !!

तेरी दोस्ती में ज़िंदगी में तूफ़ान मचाएंगे !!
तेरी दोस्ती में दिल के अरमान सजायेंगे !!
अगर तेरी दोस्ती ज़िंदगी भर साथ दे !!
तो हम दोस्ती में मौत को भी पीछे छोड़ जायेंगे !!

दोस्ती ये तो दिलो का एक खूबसूरत एहसास है !!
कैसे एक अजनबी दिल के इतने पास है !!
जो अपने से भी ज्यादा ख़ास है !!

  1. 599 + Best Reality Of Life Quotes In Hindi | लाइफ कोट्स इन हिंदी
  2. 431+ Best Good Morning Shayari in Hindi | खूबसूरत गुड मॉर्निंग शायरी
  3. 321+ Best Chanakya Quotes In Hindi | सुविचार चाणक्य के कड़वे वचन
  4. 521 + Best Dabang status in Hindi | दबंग स्टेटस इन हिंदी
  5. 511+ Best Krishna Janmashtami Shayari in Hindi | कृष्ण जन्माष्टमी शायरी हिंदी में

दुःख की शाम हो या सुख का सेवरा !!
ये दोस्त सब कुछ क़बूल है अगर तेरा साथ है !!

दोस्त अगर रोना आये तो आ जाना मेरे पास !!
हसने का वादा तो नहीं करते !!
पर रोऊँगा ज़रूर तेरे साथ !!

दोस्ती लाइफ में उजाला कर देती हैं !!
हर पल में ख़ुशी भर देती हैं !!
कभी जगमगा के बरसती हैं कोमल दिल पे !!
कभी उदासी में भी मनोरजन भर देती हैं !!

oxygen की तरह मेरी साँसों में रहना !!
खून बनके मेरी नस-नस में बहना !!
Dosti होती है रिश्तों का अनमोल गहना !!
इसलिए दोस्त को कभी अलविदा न कहना !!

दोस्त वो होते है जो !!
तारीफ से ज्यादा बेइज़्ज़ती करते है !!

2 line friendship shayari

पैसा कम था लेकिन !!
बचपन की दोस्ती में दम था !!

सारा खेल दोस्ती का है ए मेरे दोस्त !!
वर्ण जनाजा और बारात एक ही सामान है !!

आज बरसो बाद
मैं अपने बचपन के दोस्त से मिला !!
उसने पूछा तूने क्या पाया हैं इतने समय में !!
मैंने बस उसकी तरफ मुस्कुरा कर देख लिया !!

दोस्ती एक छोटा सा लफ्ज़ है !!
तुम में जान बस्ती है मेरी !!

मीठी से वो गलती तेरी !!
सुनने जो तैयार हूँ मैं तेरा यार हूँ मैं !!

वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त !!
मजा तो तब है जब वक्त बदल जाये पर दोस्त नहीं !!

दोस्ती एक वो एहसास होता है !!
जो अनजाने लोगो को भी पास लता है !!
जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है !!
वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है !!

शब्दों से ज्यादा जो आपकी ख़ामोशी !!
महशूस करे वो होती है सच्ची यारी !!

दोस्ती पर एक किताब लिखेंगे !!
दोस्तों के साथ गुजरी हर बात लिखेंगे !!
जब बताना हो की दोस्त कैसे होते है !!
तुम्हे सोच-सोच के हर बात लिखेंगे !!

किस्मत तो हमारी भी बहुत जबरदस्त है !!
इसीलिए आप जैसा Friend हमारे पास है !!

Best friend 2 line shayari

दर्द को बेचकर हंसी खरीद लेंगे !!
मेहनत को बेचकर कुछ पल खरीद लेंगे !!
जब होगा मुकाबला तो संसार देखगा !!
हम तो वो हैं जो अपने आप को बेचकर !!
आपकी दोस्ती को खरीद लेंगे !!

ना सच्चा प्यार है, ना BMW कार है !!
फिर भी ज़िंदगी में खुश हूँ क्यूंकि मेरे साथ !!
खड़े मेरे करोड़ों के यार है !!

दोस्ती इम्तिहान नहीं विश्वास चाहती है !!
नज़र कुछ और नहीं बस दोस्त का दीदार चाहती है !!
ज़िंदगी अपने लिए कुछ भी नहीं !!
पर दोस्तों के लिए दुआ हज़ार मांगती है !!

जब भी जाता हूँ दोस्तों को अपना गम सुनाने !!
हर बार हरामखोर हँसा देते है किसी ना किसी बहाने !!

तारों के साथ चाँद जगमगाता है !!
मुश्किलों में अकेले इंसान डगमगाता है !!
कभी भी काटों से मत घबराना मेरे यार !!
क्योंकि काटों में भी फूल मुस्कुराता है !!

इतनी सारी बातें मत किया करो मुझसे !!
दोस्ती को प्यार में बदलते वक्त नहीं लगता है !!

ना जाने सालों बाद कैसा समां होगा !!
हम सब दोस्तों में कौन कहा होगा !!
फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे ख्वाबों में !!
जैसे सूखे गुलाब मिलते है किताबों में !!

दम नहीं किसी में जो मिटा सके हमारी हस्ती को !!
जंग तलवारो को लगती है दोस्त मजबूत इरादे को नहीं !!

दोस्ती का तोफ़ा सबको को नहीं मिलता !!
ये वो फूल है जो सभी बाग़ीचे में नहीं खिलता !!
इस फूल को कभी टूटने मत देना क्यूंकि !!
टूटा हुआ फूल कभी भी काम नहीं आता !!

प्यार छोड़ो तुम !!
मेरी दोस्त बनी रहना सुना है !!
प्यार मुकर जाता है लेकिन यार नहीं !!
स्कूल के दोस्त कितने भी कमीने हो,
स्कूल खत्म होने के बाद उनकी याद बहुत आती है

Shayari dosti 2 line

खींच कर उतार देते है उम्र की चादर !!
कम्बख्त ये दोस्त कभी बूढ़ा नहीं होने देते !!

ना तुम दूर जाना ना हम दूर जाएंगे !!
अपने-अपने हिस्से की दोस्ती हम निभाएंगे !!
हमारी दोस्ती एक दूजे से ही पूरी है !!
वरना रास्ते के बिना तो मंज़िल अधूरी है !!

हर वक़्त फ़िजाओं मे महसूस करोगे तुम मुझे !!
हम दोस्ती की वो ख़ुशबू हैं, जो महकेंगे ज़मानों तक !!

बच्चे वसीयत पूछते है, रिश्ते हैशियत पूछते है !!
वो दोस्त ही है जो… मेरी खैरियत पूछते है !!

दोस्ती का वो पुराना पल याद आता है, मेरी आँखों को भर जाता है !!
तेरी दोस्ती सदा जिंदा रहे, यही हमारा दिल चाहता है !!

आपकी हमारी दोस्ती सुरों का साज है !!
आप जैसे दोस्त पर हमें नाज़ है !!
अब चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में !!
दोस्ती वैसे ही रहेगी जैसे आज है !!

इतिहास के हर पन्ने पर लिखा है !!
दोस्ती कभी बड़ी नहीं होती !!
निभाने वाले हमेशा बड़े होते हैं !!

खुदा का शुक्र करता हू मैं !!
कि उसने आपको हम से मिला दिया !!
यह अलग बात है एह मेरे दोस्त !!
आपने दर्दे-दिल हमारा बढ़ा दिया !!

खींच Kar उतार देते है उम्र ki चादर !!
कम्बख्त ये दोस्त कभी बूढा nahi होने देते !!

दोस्ती भी कमाल की होती है !!
वजनदार होती है फिर भी बोझ नहीं लगती !!

2 line dosti status in hindi

Dosti Shayari क्या लिखूं तेरे नाम !!
तू तो खुद ही एक शायरी की तरह मेरे जीवन को अर्थ देता है मेरे दोस्त !!

एक ताबीज़ तेरी मेरी दोस्ती को भी चाहिए !!
थोड़ी सी दिखी नहीं कि नज़र लगने लगती है !!

बेशक दोस्त से फासला हो जाए !!
मगर उसकी दोस्ती से फासला कभी मत करना !!

मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना !!
क्युंकी मेरी दुश्मनी का नुकसान सह नही पाओगे !!
इतनी सारी बातें मत किया करो मुझसे !!
दोस्ती को प्यार में बदलते वक्त नहीं लगता है !!

मैं कोई रिश्ता नहीं हूँ,जो निभाओगे मुझे !!
बस दोस्त हूँ,दोस्ती से ही पाओगे मुझे !!

कौन कहता है की दोस्ती यारी बर्बाद करती है !!
कोई निभाने वाला हो तो दुनिया याद करती है !!

सबके अपने उसूल होते हैं !!
दोस्ती के लिए कांटे भी कुबूल होते हैं !!

कितने कमाल की होती है ना दोस्ती !!
वजन होता है, लेकिन बोझ नही होती !!

दावे दोस्ती के मुझे नहीं आते यारो !!
एक जान है, जब दिल चाहें मांग लेना !!

सच्चे दोस्त कभी गिरने नहीं देते !!
न किसी कि नजरों में !!
न किसी के कदमों में !!

Dosti ke liye kuch line

आपकी हमारी दोस्ती सुरों का साज है !!
आप जैसे दोस्त पर हमें नाज़ है !!
अब चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में !!
दोस्ती वैसे ही रहेगी जैसे आज है !!

सच्ची है मेरी दोस्ती आजमा के देख लो !!
करके यकीं मुझ पे मेरे पास आ के देख लो !!
बदलता नहीं कभी सोना अपना रंग !!
जितनी बार चाहे आग लगा कर देख लो !!

कैसे कह दू की तुम मेरी ज़िंदगीं नहीं हो !!
तेरे लिए दुनिया को रुला देंगे यार !!
पर तुम्हे कभी ना रोने देंगे !!

आजमा कर देखना कभी !!
तुम्हे निराश ना होने देंगे !!
कर देंगे अपनी हर ख़ुशी कुर्बान !!
पर तेरी मुस्कराहट ना खोने देंगे !!

सारे दोस्त एक जैसे नहीं होते !!
कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते !!
आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ !!
कौन कहता है कि तारे जमीन पर नहीं होते !!

तू रूठा रूठा सा लगता है !!
कोई तरकीब बता मनाने की !!
मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा !!
तू क़ीमत बता मुस्कुराने की !!

यारों ने मेरे वास्ते क्या कुछ नहीं किया !!
सौ बार शुक्रिया Hundred बार शुक्रिया Billion बार शुक्रिया !!

दोस्ती की कमी को पहचानते है हम !!
दुनिया के गुस्से को भी जानते है हम !!
आप जैसे दोस्तों के ही सहारे !!
आज भी हँस कर जीना जानते है हम !!

वो एक दोस्त जो खुदा सा लगता है !!
बहुत पास है दिल के भी जुदा सा लगता है !!
बहुत दिन से आया नहीं कोई पैगाम उसका !!
शायद किसी बात पे खफा सा लगता है !!

दोस्त जिसके साथ आप हॅसते हो !!
रोते हो, पर ज़िंदगी जीना सीखते हो !!

Dosti line hindi

वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये !!
और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये !!

हमारी Dosati एक दूजे से hi पूरी है !!
वरना रास्ते ke बिना to मंज़िल है अधूरी !!

हमारी यादे भले ही अधूरी रहेगी !!
मगर हमारी दोस्ती हमेशा पूरी रहेगी !!

हम दोस्तों के होते बुरा टाइम नही आ सकता !!
अगर आ भी जाए तो हमारी दोस्ती के आगे नही टिक सकता !!

  1. 177+ Best Dosti Shayari 2 Line Hindi | सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी
  2. 321+ Best Miss You Love Shayari In Hindi with images Download
  3. 643+ Best Miss You Maa Quotes in Hindi | माँ के बिना जीवन
  4. 82+ Best You Are my Queen Quotes
  5. 81+ Best Islamic Profile Pictures Download | इस्लामिक स्टेटस डाउनलोड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button